Menu

योगी ने कहा, मायावती मुस्लिमों का वोट चाहती हैं तो बाकी की जनता बीजेपी को वोट दे

योगी ने कहा, मायावती मुस्लिमों का वोट चाहती हैं तो बाकी की जनता बीजेपी को वोट दे
शामली जनपद की कैराना लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में एक विशाल सभा को संबोधित करने के लिए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामली पहुंचे. जहां उन्होंने जमकर विपक्ष पर हमला बोला और कहा कि विपक्ष पाकिस्तान की बोली बोलता है. वहीं गठबंधन के कैराना लोकसभा प्रत्याशी तब्बसुम हसन के परिवार को उन्होंने गुंडों का परिवार बताया है. उन्होंने कहा कि मायावती जहां मुस्लिमों को एकजुट होकर वोट देने की बात कह रही हैं तो वहीं अन्य लोगों के वोट हम लोगों मिलने चाहिए और मैं बाकी अन्य के वोट लेने आया हूं. कांग्रेस और समाजवादी पार्टी शहीदों की शहादत पर प्रश्न चिन्ह लगा रही है. वहीं सपा-बसपा ओर लोकदल के झंडे को भी गुंडों का झंडा बताया ओर गुंडे इस झंडे को लेकर तांडव करते थे.

योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर हमला बोला

योगी आदित्यनाथ ने विशाल जनसभा को संबोधित हुए विपक्ष पर हमला बोला और कहा कि, अभी सहारनपुर में होने वाली रैली के दौरान मायावती ने मुस्लिमों की वोट बैंक को अपना बताते हुए कहा कि हमें केवल मुस्लिमों की वोट चाहिए वहीं उन्होंने अन्य लोगों की वोट लेने आने की बात कही है कि मैं यहां पर अन्य लोगों की वोट लेने आया हूं.

वहीं उन्होंने समाजवादी और कांग्रेस के द्वारा शहीदों की शहादत पर प्रश्न चिन्ह उठाने पर भी सवाल खड़ा किया है कि यह दोनों पार्टियां देश की शहादत पर भी सवाल खड़े कर रही है. लेकिन हम लोग आतंकवाद को बुलेट से खत्म करते हैं वहीं उन्होंने कैराना की बात उठाते हुए कहा कि यहां पर गुंडे और आतंकवाद का साया था और उनको संरक्षण हसन परिवार देता था संघ परिवार को ख्यात परिवार है ये इन सब की जड़ ही रहा है ये तो 100 चूहे खा कर बिल्ली हज को चली. 

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *