Menu

पश्चिम बंगाल में बीजेपी को बड़ा रसगुल्ला मिलेगा: ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल में बीजेपी को बड़ा रसगुल्ला मिलेगा: ममता बनर्जी
दिल्ली की सत्ता के लिए को लड़ाई शुक्रवार को उस वक्त थोड़ी मीठी हो गई जब टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने कहा कि बीजेपी को पश्चिम बंगाल में 'बड़ा रसगुल्ला' मिलेगा. इससे पहले की आप इसका कोई दूसरा अर्थ निकालें आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री का मतलब बंगाल की प्रसिद्ध मिठाई से नहीं था, बल्कि वह कहना चाहती थी कि बीजेपी को पश्चिम बंगाल में शून्य सीटें मिलेंगी.

बालुरघाट और गंगारामपुर की रैली में ममता बनर्जी ने कहा, "दिल्ली का लड्डू जो भी खाए वो पछताए. 2014 में उन्होंने दों सीटें जीती थी, इस बार उन्हें बड़ा रसगुल्ला मिलेगा. उन्हें बड़ा शून्य मिलेगा."

ममता बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने दोनों हाथों में बंगाल के मतदाताओं को 'लड्डू' देने का अपना वादा कभी नहीं निभा पाएंगे. 2016 विधानसभा चुनावों के पहले पश्चिम बंगाल की एक रैली में पीएम मोदी ने कहा था कि अगर बीजेपी सत्ता में आती है तो लोगों के दोनों हाथों में लड्डू होंगे.

ममता बनर्जी ने दावा किया कि आम चुनाव में बीजेपी को 100 सीटें भी नहीं मिल पाएंगी. उन्होंने कहा कि भगवा पार्टी को दक्षिण राज्यों आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु और केरल में कोई सीट नहीं मिलेगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी ओडिशा और पूर्वोत्तर में भी खाता नहीं खोल पाएगी. यूपी को लेकर ममता ने कहा, “"उत्तर प्रदेश में उन्होंने 73 सीटें जीती थीं, मुझे संदेह है कि वे इस बार 13 सीटें भी जीत पाएंगे."

केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के बयान को लेकर भी ममता बनर्जी ने तंज कसा. हाल ही में जेटली ने कहा था कि इस लोकसभा चुनाव में पूर्वोत्तर, बंगाल और ओडिशा के परिणाम सरप्राइज करेंगे. पश्चिम बंगाल की सीएम ने कहा, “भी कहती हूं कि उनके लिए बड़ा सरप्राइज होगा, उन्हें जीरो मिलेगा."

मोदी पर अपने तीखे हमले को जारी रखते हुए बनर्जी ने कहा, “पांच साल पहले उन्होंने कहा था कि वह एक चायवाला हैं. अब वह खुद को चौकीदार बता रहे हैं. चुनाव हारने के बाद वह केवल अपनी चौकी के साथ रह जाएंगे.”

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *