Menu

पूर्व विधायक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में लहराई बंदूक, कहा- ' महागठबंधन कहे तो हम गोली चलाने को तैयार'

पूर्व विधायक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में लहराई बंदूक, कहा- \' महागठबंधन कहे तो हम गोली चलाने को तैयार\'
: बिहार के कैमूर में भभुआ के पूर्व विधायक रामचंद्र यादव उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में आए और प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया के सामने हथियार लहराया. रामचंद्र ने कहा कि लोकतंत्र बचाने के लिए हम गोली चलाने को तैयार हैं. महागठबंधन के नेता आदेश दें हम पूरी तरह तैयार हैं.

वहीं, कैमूर के एसपी का कहना है कि इस मामले में रामचंद्र यादव की गिरफ्तारी की जा सकती है. आपको बता दें कैमूर एक नक्सल प्रभावित क्षेत्र है. रामचंद्र पहले भी महागठबंधन के खिलाफ भी चुनाव लड़ चुके हैं. ऐसे में बड़ा सवाल ये है कि अगर नेता ही हथियार लहराएंगे तो अपराधियों को कैसे रोका जाएगा. साथ ही नेताओं के फॉलोअर्स होते हैं और वो ऐसी हरकतों से प्रभावित हो सकते हैं. आपको बता दें कि रामचंद्र यादव लोकसभा चुनाव में बक्सर से निर्दलीय उम्मीदवार हैं. 


बीजेपी प्रवक्ता संजय टाइगर का कहना है कि संभावित हार को लेकर यह हताशा और निराशा है साफ दिख रही है. यह पूरी तरह से गैर जिम्मेदाराना हरकत है और लोकतंत्र में जनादेश का आदर करना चाहिए. अगर कोई हिंसा का सहारा लेगा तो सरकार सख्ती से निपटेगी. इससे बिहार की जनता और एनडीए नहीं डरने वाली है.

जेडीयू नेता अजय आलोक का कहना है कि आदर्श आचार संहिता लगी हुई है और चुनाव आयोग जो आदेश देगा वो होगा. साथ ही उन्होंने कहा कि यह सस्ती लोकप्रियता का तरीका है. साथ ही उपेंद्र कुशवाहा के पर भी उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि उपेंद्र कुशवाहा को लोग फॉलो करते हैं. चुनाव आयोग इस मामले को जरूर गंभीरता से लेगी. 

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *