Menu

शादीशुदा परवेज खान ने हिंदू युवती को प्रेमजाल में फंसाया, फिर शादी का झांसा देकर 6 साल तक करता रहा दुष्कर्म, धर्म परिवर्तन का दबाव भी बनाया

शादीशुदा परवेज खान ने हिंदू युवती को प्रेमजाल में फंसाया, फिर शादी का झांसा देकर 6 साल तक करता रहा दुष्कर्म, धर्म परिवर्तन का दबाव भी बनाया
राजस्थान के चूरू जिले के सादुलपुर में एक हिंदू युवती को निकाह करने का झांसा देकर 6 साल तक दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि परवेज खान ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ 6 साल तक दुष्कर्म किया और तीन साल बाद दूसरी जगह शादी कर ली।

खुद निकाह पढ़कर किया शादी का नाटक 

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता की तहरीर पर महिला थाने में चूरू के आथुणा मोहल्ले के निवासी परवेज खान पहाडियान के खिलाफ आईपीसी की धारा 376(2) (एन) में मामला दर्ज कर लिया गया है। महिला थाना पुलिस ने महिला थाना पुलिस ने 24 वर्षीय युवती का देर रात चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल करवाया है। पीड़िता ने बताया कि जब वह 17-18 साल की थी, तब आरोपी परवेज जसरासर गांव आता जाता था।

इस बीच दोनों के बीच जान-पहचान बढ़ी और आरोपी पीड़िता के घर आने लगा। इस दौरान आरोपी परवेज ने पीड़िता को अपने प्रेमजाल में फंसा और शादी करने का झांसा देने लगा। परवेज पीड़िता के घर में खुद निकाह पढ़कर शादी का नाटक किया और उसे मंगलसूत्र और ताबीज भी पहनाया। आरोपी ने पीड़िता से यह भी वादा किया था कि वो विदेश जाकर पैसे कमाकर लाएगा और फिर सभी के सामने शादी करेगा।

2 साल के बेटा का पिता है आरोपी परवेज खान

एक दिन पीड़िता घर में अकेला पाकर पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी परवेज खान 6 साल तक पीड़िता को शादी का झांसा देकर उसकी आबरू लूटता रहा और तीन साल बाद दूसरी जगह शादी कर ली। पीड़िता ने बताया कि इस दौरान वह प्रेग्नेंट हुई तो आरोपी ने उसका अबॉर्शन तक करवा दिया। पीड़िता का आरोप है कि अब परवेज खान उसपर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बना रहा है। ।


मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी परवेज खान पहले से ही शादीशुदा है और उसका एक 2 साल का बेटा भी है। पीड़िता ने बताया कि 25 जून 2019 को आरोपी फिर उससे मिलने आया और शादी करने की बात कहकर फिर दुष्कर्म किया। अब पीड़िता इंसाफ के लिए पुलिस के सामने गुहार लगा रही है।



Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *