Menu

केजरीवाल बोले- पाकिस्तान को नरेंद्र मोदी से बेहतर प्रधानमंत्री नहीं मिल सकता

केजरीवाल बोले- पाकिस्तान को नरेंद्र मोदी से बेहतर प्रधानमंत्री नहीं मिल सकता
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन करने वाले पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान को आधार बनाते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि पाकिस्तान को मोदी से बेहतर भारतीय प्रधानमंत्री नहीं मिल सकता जिन्होंने आईएसआई को पठानकोट वायुसेना अड्डे पर जाने दिया और वह पाकिस्तान का एजेंडा लागू कर रहे हैं.

खान और मोदी के बीच क्या पक रहा है- केजरीवाल 

केजरीवाल ने 14 फरवरी को हुए पुलवामा आतंकी हमले के समय पर भी सवाल खड़ा किया और कहा कि चुनाव से पहले इसे अंजाम दिया गया. दक्षिण गोवा में आप कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे केजरीवाल ने कहा कि उन्हें समझ नहीं आया कि खान और मोदी के बीच क्या पक रहा है.

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा था कि अगर बीजेपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लोकसभा चुनाव जीतती है तो भारत के साथ शांति वार्ता करने का बेहतर अवसर मिलेगा. इसका जिक्र करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री ने पुलवामा हमले के समय पर सवाल उठाया जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान मारे गये थे.

इमरान खान मोदी को प्रधानमंत्री बनते देखना चाहते हैं- केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा, ‘‘चार सप्ताह पहले, दोनों देशों में युद्ध जैसे हालात थे लेकिन अब इमरान खान मोदी को प्रधानमंत्री बनते देखना चाहते हैं. वह ऐसा क्यों कह रहे हैं? अब लोगों ने पुलवामा हमले के बारे में पूछना शुरू कर दिया है.’’ उन्होंने कहा कि इमरान खान ने लोकसभा चुनावों से दो महीने पहले ही पुलवामा में आतंकी हमला क्यों कराया.

केजरीवाल ने कहा, ‘‘पाकिस्तान को मोदी से बेहतर प्रधानमंत्री नहीं मिल सकता. पठानकोट हमले के बाद उन्होंने आईएसआई को इसकी जांच के लिए न्योता दिया. आईएसआई खुफिया एजेंसी कम आतंकवादियों की एजेंसी ज्यादा है.’’

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *