Menu

फतेहपुर: बिस्किट खिलाने के बहाने 6 साल की मासूम के साथ रेप के बाद हत्या, मो. फारुख गिरफ्तार

फतेहपुर: बिस्किट खिलाने के बहाने 6 साल की मासूम के साथ रेप के बाद हत्या, मो. फारुख गिरफ्तार
यूपी के फतेहपुर (Fatehpur) से 6 साल की मासूम के साथ रेप के बाद हत्या का दिल दहला दहला देने वाला मामला सामने आ रहा है. गांव वालों के मुताबिक बिस्किट दिलाने के बहाने 24 साल का मोहम्मद फारुख उस बच्ची को ले गया और रेप के बाद उसकी हत्या कर दी. शव को बोरी में भरकर ठिकाने लगाने जे रहा था तभी गांव वाली की नजर उस पर पड़ी और उसे पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक बच्ची देर शाम घर के बाहर खेल रही थी. तभी पड़ोसी फारूख पुत्र रज्जाक उसे बिस्किट बहाने से घर बुला ले गया और पड़ोस के ही एक खाली मकान में दरिन्दे ने मासूम का मुंह दबाकर दुष्कर्म किया. बच्ची चीखती रही लेकिन दरिंदा का दिल नहीं पसीजा और रेप के बाद पहचान होने के डर से उसकी गला दबाकर हत्या कर दी. देर रात शव को एक सफेद रंग की बोरी में भरकर भूसे की कोठरी में छिपाने लगा. तभी ग्रामीणों की नजर उस पर पड़ गई. इसके बाद भीड़ ने उसकी पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया. सीओ सिटी कपिलदेव मिश्र व शहर कोतवाल सत्येंद्र सिंह का कहना था कि हत्यारोपित फारुख को पकड़ लिया गया है और पूछताछ की जा रही है.

फिलहाल पुलिस ने घायल आरोपी फारुख को पुलिस कस्टडी में लेकर हॉस्पिटल में भर्ती कराया और गांव में गस्त कर तनाव के माहौल को शांत कराया. इस मामले को लेकर एसपी रमेश ने बताया की एक 6 वर्षीय बच्ची की हत्या उसके पडोसी ने कर दी है. जिसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पस्ट हो पायेगा की बच्ची की हत्या कैसे की गई है.


Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *