Menu

कांग्रेस के रोड शो को ‘चोर मचाए शोर’ की तरह देखती है BJP: कैबिनेट मंत्री

कांग्रेस के रोड शो को ‘चोर मचाए शोर’ की तरह देखती है BJP: कैबिनेट मंत्री
राजधानी लखनऊ में राहुल गांधी के साथ प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया रोड शो कर रहे हैं। कांग्रेस की महासचिव बनने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा पहली बार लखनऊ आई हैं। ये तीनों एक बस की छत पर सवार हैं, जिसपर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर, राजीव शुक्ला, पीएल पुनिया और आरपीएन सिंह समेत कई नेता भी हैं। प्रियंका के रोड शो को लेकर कांग्रेसियों सहित लखनऊ के ही नहीं दूसरे जिलों से पार्टी के समर्थक शामिल हुए हैं। वहीं, कांग्रेस के इस रोड शो पर योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ने तंज कसा है।

रोड शो नहीं चोर शो जरूर कर सकते हैं…

कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा है कि कांग्रेस इसे रोड शो बता रही है लेकिन बीजेपी इसे ‘चोर मचाए शोर’ की तरह देखती है। स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि गांधी-वाड्रा परिवार जमानत पर बाहर है, वे रोड शो नहीं कर सकते, हां चोर शो जरूर कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि यूपी की जनता खासकर लखनऊवासी उन भ्रष्टाचारियों के चेहरों को देखेंगे, जिन्होंने देश का 12 लाख करोड़ लूटा है।


वहीं, दूसरी तरफ अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री मोहसिन रजा ने भी प्रियंका गांधी के लखनऊ रोड शो को लेकर कांग्रेस पर हमाल किया है। मोहसिन रजा ने कहा कि प्रियंका गांधी के आने से भी कांग्रेस का उद्धार नहीं हो सकता। उन्होंने राहुल गांधी को 2जी और प्रियंका को 3जी बताते हुए कहा कि अब 4जी और 5जी का ज़माना है।


सूत्रों का कहना है कि प्रियंका ने तीन दिनों तक हर रोज करीब 12 घंटे यूपी के अलग-अलग हिस्सों से आए प्रतिनिधियों से मिलने का फैसला किया है। इसके अलावा प्रियंका के इस दौरे में रोड-शो और लखनऊ में एक सभा का भी कार्यक्रम है। पार्टी सूत्रों के अनुसार, 3 दिन के प्रवास में प्रियंका और ज्योतिरादित्य सिंधिया यहां अपने-अपने प्रभार वाले लोकसभा क्षेत्र के संगठन और वरिष्ठ नेताओं से एक-एक करके मुलाकात करेंगे। इसके बाद दोनों नेता 18 से 21 तक ‘ग्राउंड जीरो’ से बैठक के दावों की हकीकत परखेंगे।


Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *