Menu

बहादुर कभी लाशें नहीं गिनता, जो गिद्ध होता है वही गिनता है शव :- राजनाथ सिंह

बहादुर कभी लाशें नहीं गिनता, जो गिद्ध होता है वही गिनता है शव :- राजनाथ सिंह
केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मध्य प्रदेश के अनूपपुर में जमुना कॉलरी के दुर्गा मंदिर ग्राउंड में जनसभा को सम्बोधित किया. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश में किसानों का कर्जा माफ करने की बात कही थी. कर्जा तो माफ नहीं हुआ, लेकिन शिवराज सरकार की जनहित की योजना जरूर बन्द कर दी गईं. अंतिम संस्कार के लिए शिवराज सरकार द्वारा दी जाने वाली 5 हजार रुपए की राशि भी बन्द कर दी. एयर स्ट्राइक पर गृहमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के कुछ नेता सबूत मांग रहे हैं. ‘मेरा कहना है बहादुर कभी लाशें नहीं गिनता, जो गिद्ध होता है वही लाशे गिनता है’. गृह मंत्री यहां शहडोल संसदीय क्षेत्र के लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा प्रत्याशी हिमाद्री सिंह के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे.

गृहमंत्री ने कहा कि प्रथम चरण के चुनाव तक ईवीएम सही थी. अब महागठबंधन ईवीएम पर सवाल खड़े करने लगी है. उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने पांच साल में देश को आर्थिक रूप से सशक्त किया है. अमेरिका, रुस व चीन के बाद एन्टी सैटेलाइट मिशाइल में हमारी ताकत बढ़ी है. बीजेपी वोट की राजनीति नहीं करती. बीजेपी देश बनाने के लिये कार्य करती है.

राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी के सालाना 72 हजार रूपये दिए जाने के चुनावी वादे पर भी तंज कसा. उन्होंने राहुल पर न्याय योजना के माध्यम से जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया. गृहमंत्री ने कहा ‘कांग्रेस के मित्र सवाल पूछते हैं कि एयर फोर्स के सैनिकों ने कितने आतंकवादियों को मारा. मेरा कहना है बहादुर कभी लाशें नहीं गिनता. जो गिद्ध होता है वही लाशें गिनता है. भारत के इतिहास में ही नहीं दुनिया के इतिहास में भी इतने आतंकवादी कभी नहीं मारे गये जितने पुलवामा हमले के बाद हमारी सेना ने मार गिराया है’.

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *