Menu

ड्रग्स तस्करी के आरोपी ऐजाज खान का रुबिका लियाकत ने उतार दिया नशा, डिबेट में जमकर की धुलाई

ड्रग्स तस्करी के आरोपी ऐजाज खान का रुबिका लियाकत ने उतार दिया नशा, डिबेट में जमकर की धुलाई
नई दिल्ली, 10 जुलाई: ड्रग तस्कर के आरोपी और बॉलीवुड के सी ग्रेड के अभिनेता और कट्टरपंथी मुसलमान एजाज खान का तेजतर्रार एंकर रुबिका लियाकत ने डिबेट में सारा नशा उतार दिया।

दरअसल मामला ये है कि – बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी ने बीते दिनों इंदौर में आयोजित एक कार्यक्रम कहा था कि – सरकार की आलोचना करने वाले को देशद्रोही मान लिया जाता है। शबाना के इस बयान का एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने कड़ा विरोध किया तो बॉलीवुड के नशेड़ी एक्टर एजाज खान ने बदजुबानी कर डाली।







नई दिल्ली, 10 जुलाई: ड्रग तस्कर के आरोपी और बॉलीवुड के सी ग्रेड के अभिनेता और कट्टरपंथी मुसलमान एजाज खान का तेजतर्रार एंकर रुबिका लियाकत ने डिबेट में सारा नशा उतार दिया। दरअसल मामला ये है कि – बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी ने बीते दिनों इंदौर में आयोजित एक कार्यक्रम कहा था कि – सरकार की आलोचना करने वाले को देशद्रोही मान लिया जाता है। शबाना के इस बयान का एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने कड़ा विरोध किया तो बॉलीवुड के नशेड़ी एक्टर एजाज खान ने बदजुबानी कर डाली।






इसी मामलें पर ABP न्यूज़ चैनल पर एक डिबेट हुयी, जिसे एंकर रुबिका लियाकत होस्ट कर रही थी, इस डिबेट शो में बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया, एजाज खान सहित कई हस्ती मौजूद थे, इस बीच रूबिका ने एजाज खान के वीडियो का जिक्र करते हुए उनसे पायल रोहतगी पर बदजुबानी को लेकर सवाल पूछा। लेकिन एजाज खान जवाब नहीं दे पाया।

रूबिका ने एजाज खान को फटकार लगाते हुए कहा कि आपने औरतों को क्या समझ रखा है। इस्लाम की कितनी आयतें आती है आपको? क्या पड़ी है। इसके बाद रूबिका ने कहा कि आप इस्लाम के इतने बड़े जानकार हैं तो बताइए कितनी आयतें है कुरान में। इस दौरान रूबिका एजाज से पूछती हैं कि कौन सी कुरान में लिखा है कि पूरी दुनिया मुस्लिमों से भर जाएगी। लेकिन एजाज खान एक भी जवाब नहीं दे पाया।


Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *