Menu

कपिल शर्मा शो के प्रोड्यूसर सलमान खान ने सिद्धू से मांगा रिजाइन…कपिल से कहा-सिद्धू को बाहर करो

कपिल शर्मा शो के प्रोड्यूसर सलमान खान ने सिद्धू से मांगा रिजाइन…कपिल से कहा-सिद्धू को बाहर करो
पुलवामा अटैक पर अपने बयान की वजह से विवादों में चल रहे नवजोत सिंह सिद्धू के लिए एक बुरी खबर है। कपिल शर्मा शो के प्रोड्यूसर सलमान खान ने उनसे रिजाइन मांग लिया है और कपिल से कहा है कि वो सिद्धू का पक्ष ना लेकर उसे बाहर करे। सूत्रों की मानें तो ‘द कपिल शर्मा शो’ के प्रोड्यूसर सलमान खान और होस्ट कपिल शर्मा की वजह से अभी तक उन पर कोई फैसला नहीं लिया जा सकता है क्योंकि कपिल शर्मा सिद्धू का पक्ष ले रहे हैं।

जब सिद्धू ने पुलवामा मामले में बयान दिया और विवाद खड़ा हुआ तो चैनल इस दुविधा में था कि उसे क्या करना चाहिए। ऐसे में सलमान ने देरी नहीं लगाई। उन्होंने चैनल के कोई भी निर्णय लेने से पहले ही सिद्धू से रिजाइन मांग लिया। जाहिरतौर पर वे एक प्रोड्यूसर की तौर पर शो को खतरे में नहीं डालना चाहते थे। वो भी ऐसे दौर में जब शो टीआरपी के लिहाज से अच्छा चल रहा है। इसलिए वे एक व्यक्ति की वजह से शो को नुकसान नहीं होने देना चाहते थे। यही वजह है कि उन्होंने तुरंत कॉल लिया और सिद्धू से रिजाइन मांग लिया।

कपिल की वजह से चैनल दुविधा में : चर्चा यह भी है कि चैनल अभी भी दुविधा में है, क्योंकि शो के होस्ट कपिल सिद्धू के पक्ष में हैं। एक मीडिया से बातचीत में कपिल ने कहा कि सिद्धू को शो से हटाना या किसी को बैन करना कोई सॉल्युशन नहीं हो सकता। इसके लिए कोई परमानेंट सॉल्युशन निकालना चाहिए। एक अन्य सूत्र का कहना है, “प्रोड्यूसर और चैनल के बीच अभी बातचीत जारी है और सिद्धू को बाहर करने का फैसला अभी होल्ड पर रखा गया है। सलमान खान ने चैनल को सलाह दी है कि उन्हें अंतिम फैसला लेने से पहले मामले को ठंडा होने देना चाहिए।

About Latest Posts

Leave a Reply
Your email address will not be published. Required fields are marked *
Cancel reply
Leave a Comment
Your email address will not be published. Required fields are marked *